रोज आग उगलने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी कब होगी : साध्वी प्राची

रोज आग उगलने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी कब होगी : साध्वी प्राची

देहरादून
हरिद्वार पहुंची साध्वी प्राची स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर बरसी। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हिंदुओं के साथ अन्याय हो रहा है।विधायक टी राजा की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि ओवैसी जैसे लोगों की गिरफ्तारी कब होगी जो रोज आग उगलते हैं।

हरिद्वार में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने हैदराबाद के विधायक टी राजा की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए इसे हिंदुओं के साथ अन्याय बताया। उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी की मांग की है।

युवा जागृति विचार मंच के आमरण अनशन पर तीसरे दिन समर्थन देनी हरिद्वार पहुंची साध्वी प्राची ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हिंदुओं के साथ अन्याय हो रहा है।

साध्वी प्राची कहा कि मुझे आश्चर्य हो रहा है कि जो सर से तन जुदा करने के नारे लगा रहे हैं उन्हें छुड़वाया जा रहा है। कहा कि ओवैसी जो रोज आग उगलते हैं उनकी गिरफ्तारी कब होगी। ये लोगो इनके समर्थन में उतरते हैं, लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। साध्वी प्राची स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर बरसी।

Related posts